टूर्नामेंट जब खत्म होगा, मेरे सारे बाल गिर जाएंगे : जीत के बाद आई हार्दिक की प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 09:27 PM (IST)

नवी मुंबई : गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उनके खिलाडिय़ों ने दबाव में शानदार जज्बा दिखाया। गुजरात टाइटन्स ने अपने गेंदबाजों की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 8 विकेट पर 156 रन के कम स्कोर का बचाव किया और 8 रन से जीत दर्ज की। इससे गुजरात की टीम छठी जीत 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है।

पंड्या ने मैच के बाद मजाकिया अंदाज में दबाव के बारे में कहा कि जब तक टूूर्नामेंट खत्म होगा, मेरे सारे बाल गिर जाएंगे। बतौर टीम हम दबाव में रहे हैं लेकिन खिलाडिय़ों ने अहम मौकों पर जबरदस्त जज्बा दिखाया है। हालांकि उन्होंने अपने सलामी बल्लेबाजों का समर्थन किया जो इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा सके हैं लेकिन मध्यक्रम के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अभी तक वे अच्छा नहीं कर पाए हैं लेकिन वे जल्द ही ऐसा करेंगे। हम उनका समर्थन कर रहे हैं, एक बार वे चल जाएंगे तो यह शानदार होगा। मध्यक्रम में हम ठीक कर रहे हैं। 

पंड्या के 67 रन की मदद से टीम यह स्कोर बनाने में कामयाब रही और उन्होंने कहा कि हमने 10-12 रन कम बनाये। लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि हमने जिस तरह से इस स्कोर का बचाव किया, वह शानदार था। राशिद खान, लॉकी फग्र्यूसन और मोहम्मद शमी ने पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी की। जोसफ अल्जारी ने भी अच्छा किया। यश दयाल ने दूसरी बार एक ‘नो बॉल’ डाली और वह बेहतर होगा। 

राशिद खान को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया जिन्होंने 22 रन देकर दो विकेट झटके। केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने 48 रन की आक्रामक पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके।

यह भी पढ़ें:- IPL प्लेऑफ का शेड्यूल आया सामने, पूरी क्षमता में मौजूद होंगे दर्शक

Sports

यह भी पढ़ें:- Ebanie Bridges का दुख- लोग मेरा टैलेंट नहीं सिर्फ कपड़े देख रहे

Ebanie Bridges, Blonde Bomber, Boxer Ebanie bridges, Bikini Boxer, एबनी ब्रिज, ब्लोंड बॉम्बर, बॉक्सर एबनी ब्रिज, बिकिनी बॉक्सर

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News