पत्नी नताशा के साथ घूमने निकले हार्दिक पांड्या, शेयर की क्यूट फोटो

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 06:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार आलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ फोटोज शेयर करते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक और फोटो नताशा के साथ शेयर की है जिसमें वह कार में बैठे नजर आए। हार्दिक ने साल इस साल जनवरी में नताशा से सगाई की थी और लाॅकडाउन के दौरान दोनों ने शादी की। अब हार्दिक पिता बनने वाले हैं। 

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में दिल वाली इमोजी यूज की। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों राइड पर गए थे। इस फोटो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान हार्दिक ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए जबकि नताशा ने ब्लैक एंड व्हाइट रंग का फुल स्लीव्स वाला टाॅप पहना था। इस पर नताशा ने कमेंट करते हुए हार्दिक को बेबू बोला है। 

गौर हो कि आईपीएल 19 सितम्बर से यूएई में शुरू होने वाला है ऐसे में कई खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है जिसकी फोटोज और वीडियोज भी सामने आ रही हैं। वहीं हार्दिक फिलहाल प्रैक्टिस करते नजर नहीं आए हैं। हालांकि कुछ दिग्गजों का मानना है कि हार्दिक इस बार यूएई में आईपीएस 2020 के मैन ऑफ द टूर्मामेंट बन सकते हैं। 

Sanjeev