हार्दिक पांड्या का अपनी गर्लफ्रेंड के लिए उमड़ा प्यार, फोटो शेयर कर की लोगों से ये अपील

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 08:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और डीजे वाले बाबू गाने से फेमस हुई नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच काफी समय से अफेयर की खबरें चल रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी खुल कर इस बारे में बात नहीं की और न ही इन अफवाहों को नकारा है। अब एक बार फिर पांड्या का अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यार उमड़ा है और उन्होंने नताशा के लिए लोगों को वोट करने के लिए कहा है। 

हार्दिक पांड्या की लोगों से अपील 

सेलिब्रिटी डांस शो नब बलिए के सीजन 9 में पांड्या की गर्लफ्रेंड भी प्रतिभागी है। यही कारण है कि पांड्या अब अपनी गर्लफ्रेंड की सपोर्ट में उतरे हैं और फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए नताशा की फोटो शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि वह नताशा को वोट करें। पांड्या ने अपनी जोड़ी नम्बर 8 नताशा के बारे में लिखा, चलिए उन्हें जीत दिलाते हैं। पांड्या की ये इंस्टाग्राम स्टोरी काफी वायरल हो रही है। इससे पहले नताशा ने भी वही फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। 

हार्दिक पांड्या कब करेंगे वापसी 

गौर हो कि सर्जरी के बाद पांड्या रिकवरी कर रहे हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उन्हें वापसी करने में लम्बा समय लगेगा। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड की बात करें तो इससे पहले पांड्या के जन्मदिन पर नताशा ने फोटो शेयर कर पांड्या को बधाई दी थी। नताशा पांड्या को अच्छा दोस्त बताती है जबकि अफवाहों के बाजार में ये चर्चे भी हैं कि नताशा दीपावली की पार्टी में उनके साथ ही और पांड्या के चचेरे भाई तानया की बर्थडे पार्टी में भी उसने शिरकत की थी। 

नताशा स्टेनकोविक की तस्वीरें : 

Sanjeev