कॉफी विद करण विवाद पर बोले हार्दिक पांड्या- लोग समझते हैं मैं घमंडी हूं, लेकिन मैंने...

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 08:06 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पिछले साल चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) पर महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके लिये उन्हें निलंबित भी किया गया था और इसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था। बीसीसीआई ने उन्हें अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया था लेकिन फिर जुर्माना लगाकर छोड़ दिया था। 

हार्दिक पांड्या कॉफी विद करण विवाद 

आईपीएल और विश्व कप में लचर प्रदर्शन के बाद उन्हें पीठ की समस्या हो गयी जिसके कारण उन्हें सर्जरी करानी पड़ी और वह 3 महीने से भी ज्यादा समय तक क्रिकेट से बाहर रहे। अब वह वापसी कर रहे हैं और हाल में उन्होंने सगाई भी कर ली। हार्दिक पांड्या ने इंडिया टुडे के कार्यक्रम ‘इंस्पीरेशन’ में कहा कि मुझे अब भी याद है कि मैं अपने घर से बाहर नहीं निकल सका। मुझे यह महसूस करने के लिये एक हफ्ता या 10 दिन का समय लगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। आपको बाहर निकलना होगा और परिस्थितियों का सामना करना होगा, आप इस मनोदशा में नहीं रह सकते। 

हार्दिक पांड्या का मुश्किल दौर

हार्दिक ने कहा- मुझे महसूस हुआ कि यह इस तरह की परीक्षा है जिसमें आपको मुश्किल दौर से गुजरना होता है। इसके बाद मैंने अपना ध्यान खेल पर लगा लिया और भूल गया कि क्या हुआ था। मुझे नहीं पता था कि मुझे छह महीने के लिए प्रतिबंधित किया जाएगा या फिर मैं अगले मैच में वापसी करूंगा। मुझे कुछ नहीं पता था, सब अटकलें ही थीं। 

हार्दिक पांड्या के बारे में लोग क्या सोचते है 

हार्दिक पांड्या बोले- काफी लोग मुझे गलत समझते हैं। जो मुझे नहीं समझते, वे समझते हैं कि मैं घमंडी हूं और मुझसे आसानी से बात नहीं की जा सकती। कई लोग ऐसे हैं जो मुझे आकर बताते हैं कि हमने ऐसा सोचा था लेकिन तुम तो बिलकुल इसके उलट हो।

Jasmeet