क्यों पाकिस्तानी झंडा लेकर अभ्यास करती है टीम? ICC से बात करते हुए हारिस राउफ ने खोला राज

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 07:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को आईसीसी टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान की दिल तोड़ने वाली शुरुआत हुई, क्योंकि उसने आखिरी गेंद पर चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से यह रोमांचक मैच खो दिया। बाबर आजम के नेतृत्व वाली टीम इस हार से काफी निराश है। हालांकि, पाक टीम भावनात्मक रूप से इस हार से वापसी करने की क्षमता रखती है और वे गुरुवार को पर्थ में अपने दूसरे मैच में जिम्बाब्वे से खेल रही हैं।

पिछले टी 20 विश्व कप के बाद से, पाकिस्तान टीम अपने राष्ट्रीय ध्वज को अभ्यास सत्रों में ले जाती देखी गई। आईसीसी से बात करते हुए तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने इस अभ्यास के पीछे की वजह का खुलासा किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आईसीसी द्वारा साझा की गई वीडियो में हारिस ने कहा"झंडे का महत्व यह है कि सकलैन मुश्ताक जब पिछले टी 20 विश्व कप के दौरान शामिल हुए, तो उन्होंने टीम में इस नए तरीके से अभ्यास की शुरूआत की थी । जब हम ध्वज को देखते हैं, तो हम होते हैं। जब हम ध्वज को देखते हैं, तो हम यह भी सोचते हैं 22 करोड़ लोगों हमारे से जीत की उम्मीद कर रहे हैं, जो हमेशा हमारा समर्थन करते हैं। हम उनके लिए और देश के लिए खेल रहे हैं। इसलिए, हम उन्हें अपने सामने रखने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News