चौथी बार कोरोना पॉजिटिव निकले हारिस राऊफ, कोच मिसबाह ने दिया ये बयान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 03:09 PM (IST)

कराची: पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने कहा है कि युवा तेज गेंदबाज हारिस राऊफ के पास टेस्ट और टी20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड में राष्ट्रीय टीम से जुड़ने के लिए अधिक समय नहीं है। बांग्लादेश के खिलाफ इस साल की शुरुआत में घरेलू श्रृंखला के दौरान पदार्पण करने वाले राऊफ कोरोना वायरस परीक्षण में लगातार पॉजिटिव पाए गए हैं। 

PunjabKesari
पिछले हफ्ते हुए परीक्षण में भी यह तेज गेंदबाज दोबारा पॉजिटिव पाया गया और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें लाहौर के पांच सितारा अस्पताल में खिलाड़ियों के लिए तैयार जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण से घर वापस लौटने की सलाह दी। लगातार पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले दो हफ्ते से राऊफ होटल में हैं। इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम में जगह बनाने वाले राऊफ के अब इस दौरे से बाहर होने की संभावना है क्योंकि पीसीबी ने अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के इंग्लैंड में टीम से जुड़ने की घोषणा की है। 

PunjabKesari
बोर्ड ने सोमवार को बयान में कहा कि आमिर और दूसरे मालिशिए इमरान का लाहौर में कोरोना वायरस परीक्षण हुआ और अगर उनका दूसरा परीक्षण भी नेगेटिव आया तो वे इंग्लैंड रवाना होंगे। आमिर शुरुआती टीम में शामिल नहीं थे क्योंकि अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण उन्होंने दौरे पर नहीं जाने का विकल्प चुना था। मिसबाह ने कहा कि आमिर को टीम में शामिल करने से पहले उन्होंने कप्तानों और साथी चयनकर्ताओं से सलाह मशविरा किया। मिसबाह ने कहा कि वह राऊफ को अधिक अनुभव दिलाना चाहते थे इसलिए टीम में चुना लेकिन दुर्भाग्य से उसके पॉजिटिव नतीजे के कारण सारी योजना पर पानी फिर गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News