स्मृति मंधाना का खुलासा- चोटिल हैं कप्तान हरमनप्रीत, नहीं लेंगी पहले मैच में हिस्सा

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 08:28 PM (IST)

लखनऊ : भारतीय टीम की उप कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि कप्तान हरमनप्रीत कौर चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के शुरूआती महिला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नहीं खेल पाएंगी। हरमनप्रीत को बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे में बल्लेबाजी करते हुए चोटिल (हिप-फ्लेक्सर इंजरी) हो गई थी। श्रृंखला का शुरूआती मैच शनिवार को खेला जाएगा। मंधाना ने मैच से पूर्व वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा- वह (हरमनप्रीत) कल के मैच में नहीं खेलेगी और उसकी स्थिति पर बाकी अपडेट मेडिकल टीम देगी। 

महिलाओं की वनडे श्रृंखला में भारत को दक्षिण अफ्रीका ने 4-1 से पराजित किया था। लेकिन मंधाना ने कहा कि वनडे श्रृंखला अब बीती बात हो गई क्योंकि अब उनका ध्यान टी-20 मुकाबलों पर लगा है। उन्होंने कहा- हम वनडे श्रृंखला को भूलने की कोशिश करेंगे और ध्यान टी-20 श्रृंखला पर लगाएंगे। हां, वनडे श्रृंखला निराशाजनक रही लेकिन हमें उसे भूलकर आगे बढऩा होगा। टीम में कुछ नए चेहरे आए हैं इसलिए हमें तरोताजा होकर सोचने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा- हमने अपनी तैयारियों के बारे में चर्चा की है कि वनडे श्रृंखला में क्या गलत हुआ और आगे क्या किया जाए। हमें टी-20 पर ध्यान लगाने की जरूरत है। हम अब वनडे श्रृंखला को टी-20 श्रृंखला की तैयारी के तौर पर देख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News