ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए उपलब्ध नहीं होगी हरमनप्रीत कौर, कोच ने की पुष्टि

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 04:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय महिला उप-कप्तान हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के दूसरे वनडे के लिए उपलब्ध नहीं होंगी। यह मैच शुक्रवार (24 सितंबर) से शुरू होने वाली है। इस खबर की पुष्टि टीम के बल्लेबाजी कोच शिव सुंदर दास ने दी। हरमनप्रीत को अंगूठे में चोट लग गई जिससे वह पहले गेम से भी बाहर हो गईं। ऑस्ट्रेलिया ने पहले एकदिवसीय मैच में 9 विकेट से जीत दर्ज की थी। 

दास ने एक वर्चुअल प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल का जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि अभी वह (हरमनप्रीत) फिट नहीं है और मुझे लगता है कि वह अगले गेम के लिए उपलब्ध नहीं होगी।" दास ने आगे कहा कि शीर्ष क्रम में वह स्मृति मंधाना और शैफाली वर्मा से बेहतर योगदान की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने उस टीम से भी कहा जिसने मध्यक्रम की समस्याओं को सुलझाने के लिए कड़ी मेहनत की है और दूसरे वनडे के दौरान उन्हें लागू करने की कोशिश करेगी। 

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हम शीर्ष क्रम को देख रहे हैं और हम एक अच्छी शुरुआत की तलाश कर रहे हैं। मध्यक्रम के संदर्भ में हमने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, हम इसे कल के खेल में अमल में लाना चाहेंगे। हम अपने बल्लेबाजी पहलू पर काम कर रहे हैं, हम अच्छी शुरुआत देख रहे हैं। उन्होंने कहा हम प्रति ओवर 5 और 6 रन की दर से 250 के लक्ष्य को प्राप्त करना चाहते हैं। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया 2 अंकों के साथ बहु-प्रारूप सीरीज का नेतृत्व कर रहा है। इस बीच महमान टीम को काफी बेहतर प्रदर्शन करने और सीरीज में 1-1 से बराबर करने की उम्मीद होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News