WPL 2024 : दिल्ली से मुकाबला गंवाने के बाद हरमनप्रीत का बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 11:15 PM (IST)

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटलस ऐसी पहली टीम बन गई है जिन्होंने मुंबई इंडियंस से टारगेट बचाया है। दिल्ली के मैदान पर खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 192 रन बनाए थे जिसके जवाब में मुंबई 29 रन से मुकाबला गंवा बैठी। मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने हार के बाद कारणों पर चर्चा करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि क्षेत्ररक्षण करते समय, हमने बहुत अधिक रन दे दिए। हमने मौके का फायदा नहीं उठाया। सकारात्मक बात यह है कि शीर्ष क्रम के योगदान नहीं देने के बावजूद हमने 160 रन बनाए। हमें पिच के बारे में पता नहीं था, यही कारण है कि हमने पीछा किया। हमें ओस की उम्मीद थी, लेकिन ओस नहीं आई, गेंद भी नीची रह रही थी और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। जब हम ऐसे मैदान पर खेलते हैं जहां एक पक्ष छोटा होता है तो बल्लेबाज के दिमाग में बहुत सी चीजें होती हैं, लेकिन अगर गेंदबाज सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करते रहते हैं, तो हम स्कोरिंग को कम रख सकते हैं। लेकिन जब हमने बल्लेबाजी की तो छोटी टीम ने हमें प्रभावित किया।


हरमनप्रीत ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि गति में बदलाव से मदद मिल रही थी, खासकर जब धीमी गेंदें फेंकी जा रही थीं, लेकिन हमें वापस जाकर सोचना होगा कि हमें इस विकेट पर कैसे खेलना है। वह अच्छा प्रदर्शन कर रही है, उसे पहले ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन आज (अमनदीप कौर पर) उसने अच्छा प्रदर्शन किया। यदि एक या दो बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया होता, तो हमारे पास लक्ष्य का पीछा करने का बेहतर मौका हो सकता था।


मुकाबले की बात करें तो दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स महिला ने मजबूत नजर आ रही मुंबई इंडियंस महिला की टीम को 29 रनों से हरा दिया। दिल्ली ने पहले खेलते हुए कप्तान मेग लैनिंग के 53, जेमिमा रोड्रिग्ज ने 69 रन की बदौलत 192 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी मुंबई की टीम 163 रन ही बना पाई और 29 रनों से मुकाबला गंवा दिया। मुंबई की ओर से अमनजोत कौर ने सर्वाधिक 42 रन बनाए।

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
मुंबई इंडियंस महिला :
हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, अमनजोत कौर, पूजा वस्त्राकर, एस सजना, शबनीम इस्माइल, हुमैरा काजी, सैका इशाक
दिल्ली कैपिटल्स महिला : मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कैप, जेस जोनासेन, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, तितास साधु, शिखा पांडे, राधा यादव
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News