हार के बाद हरमनप्रीत ने कहा- चाहूंगी कि टीम और अधिक जिम्मेदारी से खेले

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 06:41 PM (IST)

गोल्ड कोस्ट : भारतीय महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर चाहती हैं कि उनकी खिलाड़ी और अधिक जिम्मेदारी से खेलें क्योंकि टीम सीमित ओवर के प्रारूपों में दबदबा बनाने की कोशिश में जुटी है। भारत को आस्ट्रेलिया ने दूसरे महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में चार विकेट से हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर सिर्फ 118 रन का स्कोर बनाया था। आस्ट्रेलिया ने यह लक्ष्य पांच गेंद रहते हासिल कर लिया।

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा कि हमने 20 रन कम बनाए। विकेट बल्लेबाजी के लिए इतना आसान नहीं था। अगर हमारे पास 20 और रन होते तो नतीजा हमारे पक्ष में हो सकता था। यह अच्छा मैच था। हमने उन्हें आसानी से रन नहीं दिए। उन्होंने  हम अंत तक कोशिश करते रहे लेकिन चाहूंगी कि टीम और अधिक जिम्मेदारी से खेले। पूजा वस्त्राकर ने अगर 26 गेंद में 37 रन की पारी नहीं खेली होती तो भारतीय टीम का स्कोर 118 रन तक नहीं पहुंचा होता।

हरमनप्रीत ने कहा कि पूजा में प्रतिभा है और जब भी हमें जरूरत होती है वह हमें रन और विकेट दिलाती है। हम उससे यही उम्मीद करते हैं। हम जानते हैं कि आस्ट्रेलिया की टीम अच्छी है। आपको हमेशा उनके खिलाफ अच्छी रणनीति के साथ खेलने की जरूरत होती है। आस्ट्रेलिया के लिये तहलिया मैकग्रा ने नाबाद 42 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News