पाक तेज गेंदबाज हसन अली ने खोया अपना आपा, मैच के दौरान फैंस से भिड़े; Watch Video

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 12:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में एक स्थानीय क्रिकेट मैच के दौरान तेज गेंदबाज हसन अली अपना आपा खो बैठे और भीड़ पर भड़क गए। भीड़ उसे हूट कर रही थी और हसन को परेशान कर रही थी। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज प्रशंसकों के साथ लगभग भिड़ ही गया था कि उन्हें रोक लिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

हसन अली को आईसीसी टी20 इंटरनेशनल विश्व कप 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान के सेमीफाइनल खेल के दौरान एक कैच छोड़ने के लिए भीड़ द्वारा उकसाया जा रहा था। भीड़ मौजूदा समय में पाकिस्तान के दस्ते का हिस्सा नहीं होने के लिए तेज गेंदबाज का मजाक उड़ा रही थी। वायरल हुए वीडियो में अली भीड़ की ओर भागा और आयोजकों को उसे रोकना पड़ा। 

हसन अली पाकिस्तान में पाकपट्टन जिले के आरिफ वली में स्थानीय मैच खेल रहे थे। स्पीडस्टर ने आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2022 में अपने सुपर 4 गेम में पाकिस्तान के लिए खेला था। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 इंटरनेशनल विश्व कप 2022 में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और वह इंग्लैंड के खिलाफ चल रही घरेलू श्रृंखला में पाकिस्तान की टेस्ट टीम का हिस्सा भी नहीं हैं। 

पाकिस्तान के मंडी बहाउद्दीन के इस 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक 21 टेस्ट मैच खेले हैं। अली ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 60 वनडे और 50 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमशः 77, 91 और 6 विकेट हासिल किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News