भारतीय लड़की से शादी करने वाले हसन अली हुए पाकिस्तान टीम से बाहर

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 07:23 PM (IST)

कराची : बीते दिनों भारतीय मूल की एयरहोस्टेस के साथ शादी कर चर्चा में आए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर हो गए हैं। दरअसल पाकिस्तान के घरेलू मैदानों पर लंबे अर्से बाद श्रीलंका द्विपक्षीय सीरीज खेलने आ सकती है। सीरीज के लिए पाकिस्तान की जो 16 सदस्यीय टीम चुनी गई हैं उसमें हसन अली का नाम नहीं है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी ने बीते दिनों ही टीम की घोषणा की थी। पीसीबी का कहना है कि हसन अली को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में चोट से उबरने के लिए रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा।

Hasan Ali ruled out from Pakistan squad

आबिद अली, इफ्तार अहमद, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान और उस्मान शिनवारी की भी टीम में वापसी हुई है। इन सभी खिलाडिय़ों को आईसीसी 2019 विश्वकप के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। पाकिस्तानी टीम के कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा- हमने चयन समिति के सदस्यों से चर्चा करने और पूरी योजना के बाद इस टीम का चयन किया है। हमने इस सत्र में केवल 50 ओवर प्रारूप के मैच खेले हैं और हमें इसका पूरा फायदा उठाना होगा।

Hasan Ali ruled out from Pakistan squad

उन्होंने कहा- अपने क्रिकेट करियर के दौरान हमने यह महसूस किया है कि न ही कोई टीम कमजोर होती है और न ही कोई मैच आसान होता है। हमने जिन 5 खिलाड़यिों का चयन किया है वह उनके प्रदर्शन के आधार पर है। इन खिलाडिय़ों के पास अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को साबित करने का मौका होगा। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद तय कार्यक्रम के हिसाब से अपनी टीम पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है। हालांकि लसित मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज और दिमुथ करूणारत्ने इस दौरे से सुरक्षा कारणों से पहले ही हट चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News