सेमीफाइनल में कैच छोड़ने पर बोले हसन अली- ड्रेसिंग रूम में रोया, दो दिनों तक नींद नहीं आई

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 04:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने अहम मौके पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया। हसन अली के कैच छोड़ने के बाद मैथ्यू वेड ने शानदार पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को फाइनल में पहुंचाया। पाकिस्तान की हार के बाद हसन अली की सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी आलोचना की। अब इस मुद्दे पर हसन अली का बयान सामने आया है।

हसन अली ने कहा कि वह मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में रो रहे थे। टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में अपने छोड़े गए कैच के दुख से बाहर आने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। मैं दो रातों तक ठीक से सो नहीं पाया था। इस दौरान मेरी पत्नी मेरे साथ थी और वह मुझे लेकर काफी चिंतित थी। 

हसन अली ने आगे कहा कि मेरी पत्नी इस चीज को लेकर काफी तनाव में आ गई थी। वह मुझे कह रही थी कि मैं एक मिनट के लिए भी ठीक से सो नहीं पाया हूं और तुम्हें  बांग्लादेश के दौरे पर भी जाना है। मैं शांत था और बगल में बैठा था उस पल को अपने मन में लगातार जी रहा था। एक पेशेवर के तौर पर आपको आगे बढ़ने की जरूरत है। जब मैं बांग्लादेश के लिए फ्लाइट में बैठा तो मैंने सोचा नहीं, मुझे आगे बढ़ना है।

हसन अली ने कहा कि जब मैं बांग्लादेश गया तो मैंने सचमुच तीन दिनों में 500 कैच पकड़े और अपनी कमजोरी पर काम करने की कोशिश की। मैं जिस नो-बॉल समस्या का सामना कर रहा था मैंने उस पर 3-4 दिनों तक काम किया। यह खेल का हिस्सा है इसमें आप कभी-कभी जीतते हैं और आप कभी-कभी हारते हैं। हमें अपनी गलतियों को सुधारने के लिए लगातार काम करना चाहिए। 

Content Writer

Raj chaurasiya