हसीन जहां ने ब्लैक ड्रैस में शेयर की फोटो, फैंस बोले- चेहरे को ढक कर रखा करो

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 04:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिस कारण वह नए-नए विवादों में फंसती रहती है। एक बार फिर हसीन जहां अपनी फोटो के कारण लोगों के निशाने के पर आ गई हैं। हसीन जहां पहले भी इस तरह के मामलों में फंस चुकी हैं और वह काफी मुश्किल में फंस गई थी। हसीन जहां ने इस बार सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रैस में फोटो डाली जिस कारण चर्चा में हैं। 

PunjabKesari

दरअसल हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इस फोटो में हसीन जहां ब्लैक ड्रैस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। हसीन जहां ब्लैक ड्रैस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के साथ हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा कि जमाने में हस्ती वही जो जिसके हौंसले का कोई ठिकाना नहीं। लेकिन फैंस को उनका यह लुक जरा भी पसंद नहीं आया और हसीन जहां को ट्रोल करके निशाना बनाया। 

PunjabKesari

हसीन जहां की फोटो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं। कोई हसीन जहां को चेहरा ढक कर रखने की सलाह दे रहा है तो वहीं कुछ उन्हें मोहम्मद शमी का करियर खराब करने का आरोप लगा रहें हैं। लेकिन कुछ लोगों को हसीन जहां की यह ब्लैक ड्रैस काफी पसंद आ रही है और उनकी तारीफ कर रहें हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News