हसीन जहां ने फिर शेयर की अपनी धांसू तस्वीर, फैंस बोले- भाभी मस्त लग रही है

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 12:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां आए दिन अपनी शानदार तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती है। जहां व नई-नई वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करती नजर आती रही है। ऐसे में शमी की पत्नी हसीन ने सोशल मीडिया पर अपनी धांसू तस्वीर डाली है। जो खूब वायरल हो रही है। 


दरअसल, जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो डालते हुए लिखा, ब्लैक एंड व्हाइट हमेशा आधुनिक दिखता है...बता दें, हसीन ने इस तस्वीर में ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। हांलाकि ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीक है। जिसके बाद फैंस जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए। हसीन के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, तुम बहुत सुंदर लग रही हो... दूसरे ने लिखा- भाभी मस्त लग रही है...

वैब सीरीज में काम कर सकती हैं हसीन जहां


हसीन जहां ने बीते दिनों बैकलेस पोज देकर अपने सभी फैंस को चौका दिया था। दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें शमी से मिलता जुलना एक मॉडल उनके साथ था। बड़ी बात यह थी कि इसमें हसीन बैकलेस थीं। इस पोस्ट के साथ हसीन ने लिखा था- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी। आज तूं कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुरखा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ ही दिनों का सहारा होते हैं।

2018 में हुआ था दोनों में विवाद

बता दें, 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।   

neel