काश वह उतने ही अच्छे पति-पिता होते जितने अच्छे खिलाड़ी : शमी पर पत्नी हसीन जहां ने किया कमेंट

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2023 - 07:26 PM (IST)

खेल डैस्क : मौजूदा विश्व कप में 23 विकेट ले चुके मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद के फाइनल मुकाबले के दौरान उनपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। इसी बीच हसीन जहां की पत्नी ने एक इंटरव्यू में कहा कि काश वह उतने ही अच्छे इंसान होते, जितने अच्छे वह खिलाड़ी हैं। शमी और हसीन 2018 में अलग हो गए थे। हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप लगाया था।

 


बहरहाल, हसीन जहां ने कहा कि अगर वह भी एक अच्छा इंसान होता, उतना ही अच्छा खिलाड़ी होता, जितना वह है, तो हम एक अच्छा जीवन जी सकते थे। अगर वह एक अच्छा इंसान होता तो मेरी बेटी, मेरे पति और मैं एक खुशहाल जीवन जी सकते थे। और यह और भी सम्मान की बात होती यदि वह न केवल एक अच्छा खिलाड़ी होता बल्कि एक अच्छा पति और एक अच्छा पिता भी होता।

 


हसीन जहां ने आगे कहा- शमी की गलतियों के कारण, लालच के कारण और उसके गंदे दिमाग के कारण हम तीनों को इसका परिणाम भुगतना पड़ा। हालांकि वह अब पैसे के माध्यम से अपने नकारात्मक बिंदुओं को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। हसीन से जब सैमीफाइनल मुकाबले में शमी द्वारा न्यूजीलैंड के खिलाफ ली गईं 7 विकेट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे कुछ खास महसूस नहीं हुआ। लेकिन अच्छा लग रहा है कि भारत ने सेमीफाइनल मैच जीत लिया है। मैं प्रार्थना करती हूं कि भारत फाइनल भी जीते।

 

 

हसीन ने इस दौरान मॉडल पायल घोष द्वारा शमी को शादी का प्रस्ताव देने के मामले पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि ये चीजें मशहूर हस्तियों के साथ होती रहती हैं। यह आम है। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। 

 


बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां एक कानूनी लड़ाई में उलझे हुए हैं। शमी पर घरेलू दुर्व्यवहार और हत्या के प्रयास के गैर-जमानती आरोप लगे हैं। हसीन जहां ने दावा किया था कि जब भी क्रिकेटर और उनका परिवार उत्तर प्रदेश में उनके गृहनगर जाता था तो उन्हें प्रताड़ित किया जाता था। हालांकि, शमी ने इस पर कहा था कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

Content Writer

Jasmeet