फैंस द्वारा लगातार ट्रोल करने पर भड़की हसीन जहां, बोली- कुत्तों का भौंकना भी अच्छा है

6/29/2020 1:15:00 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां लाॅकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही। जहां उन्होंने अपने अकाउंट पर धांसू वीडियो और फोटो डालकर खूब सुर्खियां बटोरी। ऐसे में हसीन ने फैंस के द्वारा भद्दे कमेंट और ट्रोल करने पर अपने नाराजगी जाहिर की है। 

PunjabKesari
दरअसल, शमी की बेगम जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मशहूर चैनल की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, कुत्तों के भौंकने से अगर कुछ अच्छा हो तो कुत्तों का भौकना भी अच्छा है।... बता दें, हसीन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या फिर टिक टाॅक वीडियो डालती रहती है। जिसके बाद फैंस उनकी फोटो या वीडियो को ट्रोल करना शुरू कर देते है। जिसपर हसीन ने अपनी नाराजगी दिखाई है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि हसीन इशारों-इशारों में पोस्ट डालकर शमी पर निशाना साधती रहती है। हालांकि जहां ने शमी को लेकर कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।


neel

Related News