हसीन जहां ने शेयर किया नया वीडियो, लोग बोले- लग रहा है शमी भाई की याद आ रही है

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 06:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में हसीन जहां ने एक नया अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसके बाद यूजर्स बोलने लगे कि लग रहा है शमी भाई की याद रही है। 

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो डाला है जिसमें वह ब्राइडल लुक में दिखाई दी। इस वीडियो के पीछे हिमेश रेशमिया का गाना ‘तेरी मेरी, तेरी मेरी कहानी’ चलता सुना जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा, इस सुंदर श्रृंगार के लिए सबुज आपका शुक्रिया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखा, लग रहा है शमी भाई की याद आ रही है आपको। वहीं, एक दूसरे फैन ने कहा, अब लग रहा फिर से शमी भाई के लिए प्यार जगा है, सही है। दोनों को शुभकामनाएं।’ इतना ही नहीं फैंस ने हसीन की तारीफ करते हुए कहा कि आप कश्मीर की गुड़िया हो। 

इससे पहले हसीन जहां ने वर्कआउट वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लेग पुशअप और आर्म एक्सरसाइज करती नजर आईं थी। गौर हो कि हसीन जहां और शमी 2018 से ही एक दूसरे से अलग हैं। हसीन जहां ने पर धोखा देने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद से ही दोनों अलग हैं। शमी और हसीन ने 2014 में निकाह कर लिया था और दोनों की एक बेटी भी है। 

Sanjeev