शायराना अंदाज में हसीन जहां ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस बोले- धोखेबाज हो तुम

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 05:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी गेंदबाजी से दिग्गज खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा चुके है। शमी की पत्नी हसीन जहां भी कम मशहूर नहीं हैं। हसीन आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। हालांकि उनकी फैन फाॅलोइंग काफी लम्बी है। ऐसे में हसीन ने फिर से सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो डाली है। जो खूब वायरल हो रही है। 


दरअसल, हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, सारे इत्त्रों की खुशबू आज मंद पड़ गई, मिट्टी में बारिश की बूंदें जो चंद पड़ गई... बता दें, जहां ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए मशहूर शायर की फेमस शायरी लिखी। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए। वही एक यूजर ने लिखा, धोकेबाज हो आप... दूसरे ने लिखा, शायरी भी करते हो आप... 

वैब सीरीज में काम कर सकती हैं हसीन 

हसीन ने बीते दिनों बैकलेस पोज देकर अपने सभी फैंस को चौका दिया था। दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें शमी से मिलता जुलना एक मॉडल उनके साथ था। बड़ी बात यह थी कि इसमें हसीन बैकलेस थीं। इस पोस्ट के साथ हसीन ने लिखा था- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी। आज तूं कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुरखा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ ही दिनों का सहारा होते हैं।

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां
 
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

 

neel