हसीन जहां ने शेयर की ग्लेमरस वीडियो, लोगों ने कहा- तुमने ही शमी की जिंदगी खराब की है

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 04:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कोई ना कोई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हसीन जहां ने एक नया ग्लेमरस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के बाद एक बार फिर वह लोगों के निशाने पर आ गई और लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि तुमने ही शमी की जिंदगी खराब की है। 

 

View this post on Instagram

#😎😎 #👸👸 #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #starhasinjahan #hasinjahanentertainment #mirchihasinjahan #model #actress #attitude #beautiful #picture #bollywood #tollywood #modeling #modellife #modelshoot #🌶🌶🌶🌶💣💣💣🐕🐕🐕🐕

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लेमरस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आलराइट और प्रिंसेस वाली इमोजी शेयर की है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी चल रहा है। इस वीडियो के शेयर होने के बाद कई फैंस को उनकी ये वीडियो पसंद नहीं आई। वहीं कुछ लोगों ने एक बार फिर शमी का जिक्र कमेंट्स में करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, शमी पर झूठा इलजाम लगाती हो, खुद की हरकत ऐसी है। एक अन्य यूजर ने कमेंट बाॅक्स में लिखा, अगर सही रहते तो शमी के साथ दुबई मैं होते मगर क्या कर सकते हो जब काले पे पथर पड़ जाए अब ऐसे हे टाइम पास करो। एक और यूजर ने लिखा, तू ही शमी की जिंदगी खराब की है। एक यूजर ने तो इस वीडियो के कमेंट बाॅक्स में लिखा, डिप्रेशन में ऐसा ही होता है। 

PunjabKesari

गौर हो कि साल 2014 में शमी और हसीन जहां की शादी हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है। चार साल तक दोनों का रिश्ता अच्छा चला लेकिन साल 2018 के अंत में दोनों के बीच विवाद हो गया जिसके बाद दोनों अलग हो गई। इस विवाद के बाद हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे जिसमें प्रताड़ना और दूसरी महिलाओं से संबंध आदि की बात शामिल थी। दोनों ने एक दूसरे को तलाक नहीं दिया है लेकिन इसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News