Pari की लुक में हसीन जहां ने डाला ऐसा वीडियो, फैन बोला- शमी से तलाक कब ले रही हो

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 04:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में हसीन जहां ने एक नया वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसके बाद यूजर ने हसीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

View this post on Instagram

Thanks for beautiful pic n song khushi n anirudh😊👌 #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #starhasinjahan #mirchihasinjahan #modelstyle #modelhasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

दरअसल, हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- खूबसूरत तस्वीर के लिए धन्यवाद.. गीत ख़ुशी.. अनिरुद्ध... बता दें, इस वीडियो में हसीन ने बाॅलीवुड के मशहूर गाने अंबर से आई है परियों की रानी पर एक क्रिएटिव वीडियो डाली है। जहां वह परियों जैसी लुक में नजर आ रही है। जिसके बाद फैंस ने इनकी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए।



जहां ने शमी पर लगाए थे गंभीर आरोप 

गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।

neel