हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर की न्‍यूड तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 04:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीना जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। जहां उन्होंने अपनी और शमी की एक न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। जिसके बाद क्रिकेट फैंस ने हसीना को इंटरनेट पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 
PunjabKesari
दरअसल, हसीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ। बता दें, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि तस्वीर कब और कहां की है, साथ ही इस तस्वीर में मोहम्मद शमी हैं या उनके जैसा दिखने वाला कोई और शख्स। हालांकि हसीना ने अपनी प्रोफाइल पर अपनी और शमी की एक हाॅफ न्यूड तस्वीर डाली है। जिसके बाद फैंस ने हसीना को जमकर खरी खोटी सुनाई। 

PunjabKesari
गौरतलब है हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी साल 2014 में हुई थी। पहले वे एक मॉडल थीं और बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर बनीं। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और उनमें प्रेम हुआ। मोहम्मद शमी के परिवार वाले हसीन जहां से उनकी शादी के खिलाफ थे, लेकिन उन्होंने परिवार वालों की मर्जी के बिना शादी की। बता दें 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News