सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भावुक हुई शमी की पत्नी हसीन जहां, पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 02:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से फैंस ये खबर सुनकर हैरान रह गए। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में चल रही है। जहां उन्होंने एक्टर सुशांत को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी। 


दरअसल,
हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता सुशांत राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, पहले इरफान खान और ऋषि कपूर फिर साजिद खान और अब बिहार पटना के रहने वाले सुशांत_सिंह_राजपूत । #Rip Sushant Singh Rajput ... बता दें, हसीन ने सुशांत की एक फोटो डालकर अपने विचार प्रकट किए। जिसके बाद फैंस ने भी इस पोस्ट पर कई सारे कमेंट करते हुए सुशांत के बारे में भावुक बाते लिखी।


गौरतलब है कि उनकी मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काई पो छे!' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था। 

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां 

यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

 

neel