बेटी के जन्मदिन पर हसीन ने शेयर किया डांस Video, फैंस बोले- मां को समझाओ और PAPA के पास जाओ

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 01:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी गेंदबाजी से दिग्गज खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा चुके है। शमी की पत्नी हसीन जहां भी कम मशहूर नहीं हैं। हसीन आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। हालांकि उनकी फैन फाॅलोइंग काफी लम्बी है। ऐसे में हसीन ने फिर से सोशल मीडिया पर अपनी और बेटी की वीडियो डालकर सुर्खियों में आ गई है। 

View this post on Instagram

Happy birthday my princess 💋💋🧚‍♀️🧚‍♀️💐💐

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी राजकुमारी... बता दें आज जहां की बेटी का जन्मदिन है। जहां हसीन ने अपनी बेटी के साथ एक डांस वीडियो शेयर करके खास अंदाज में शुभकामनाएं दी। बता दें, वह बाॅलीवुड का मशहूर गाने पर अपनी डांसिंग स्टेप्स दिखा रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी। वही एक यूजर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे टू यू माई लिटिल डॉल आई लव यू बेबो मिस यू..भगवान आपका भला करे... वही दूसरे ने लिखा- बेटी तुम्हारे पापा को बहुत याद आ रहा है... अपनी मां को समझाओं और पापा अपने पापा के पास जाओ...


गौर हो कि इससे पहले शमी और हसीन इस वक्त अलग-अलग रह रहे हैं। हसीन ने शमी पर आरोप लगाया था कि वह उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं और साथ ही उनका किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है। इसके बाद विवाद काफी आगे बढ़ा और दोनों अलग रहने लगे। हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे, बाद में BCCI ने उन आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

neel