शादी के सप्ताह बाद ही हसन अली ने शामिया को बताया-‘Stupid’, फैंस ने ली चुटकी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 01:51 PM (IST)

जालन्धर : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को लगता है कि जिंदगी ने उन्हें बहुत सारी सामानताएं दी हैं खास तौर पर दोस्ती में। हसन की बीते दिनों भारतीय मूल की शामिया आरजू के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर हसन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल के भाव प्रकट किए। हसन ने इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अपने सबसे अच्छे दोस्त शादाब खान और अपनी पत्नी शामिया का एकसाथ जिक्र किया। खास बात यह थी कि हसन ने अपने दोनों खास दोस्तों को स्टुपिड का दर्जा दिया। साथ ही खुदा से इनपर रहमत बरकरार रखने की दुआ भी की।


हसन ने अपनी ट्विटर आईडी पर शादाब और पत्नी शामिया के साथ फोटोज शेयर की हैं। इसमें हसन अपना ट्रेंडमार्क स्ट्राइल शादाब और पत्नी शामिया के साथ करते दिख रहे हैं। फोटो में कैप्शन दी गई है- ये दो लोग मेरे जीवन में दोस्त के रूप में आए, एक मेरा सबसे अच्छा दोस्त और दूसरा मेरी पत्नी बन गया। मुझे इन दोनों में बहुत समानताएं महसूस होती हैं और वे दोनों महसूस करते हैं कि मैं परेशान हूं। कोई बात नहीं, मैंने खुद से वादा किया है कि मैं कोई भी ऐसी बात नहीं करूंगा, जिससे तुम नाराज हो जाओ। इसके साथ ही हसन ने बलैस्ड विद टू स्टुपिड का हैशटैग भी दिया है।

बता दें कि हसन अली ने बीते दिनों हरियाणा की रहने वाले शामिया आरजू के साथ दुबई के एक होटल में निकाह किया था। शामिया के पिता हरियाणा में पूर्व सरकारी कर्मचारी थे।

शामिया ने मानव रचना विश्वविद्यालय से एयरोनाटिक्स की डिग्री ली है और उन्होंने इंग्लैंड में भी पढ़ाई की है। वह एयर अमीरात में बतौर फ्लाइट इंजीनियर काम कर रही हैं। 

Jasmeet