हेडन ने ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान में आकर क्रिकेट खेलने का किया आग्रह

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 08:14 PM (IST)

दुबई : पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन ने ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान में आकर क्रिकेट का अनुभव करने और यहां की संस्कृति को अपनाने का आग्रह किया है। हेडन ने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि ऑस्ट्रेलिया अब पाकिस्तान को एक पूर्ण सदस्यता राष्ट्र के रूप में स्वीकार करे, जो इसके अतुलनीय फैन बेस को प्रोत्साहन और समर्थन देगा, जो भारत से कम नहीं है। 

हेडन ने कहा कि क्रिकेट के महान खेल के लिए दोनों देशों में समान जुनून और प्रतिबद्धता है। यह वो चीज है जो ऑस्ट्रेलियाई इकाई को पाकिस्तान आने, उसके आतिथ्य का आनंद लेने, क्रिकेट की समग्र भावना और पाकिस्तान के अनुभव का आनंद लेने की अनुमति देगा। यह निश्चित रूप से खेद की बात है कि मुझे अपने करियर में एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के रूप में कभी पाकिस्तान की यात्रा करने का मौका नहीं मिला, जबकि पाकिस्तान के पास सकलैन मुश्ताक जैसे शानदार स्पिन और वकार यूनिस, वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे गेंदबाज थे। 

हेडन ने कहा कि एक सलामी बल्लेबाज के रूप में आप यही कोशिश करना चाहते हैं और बढ़िया तेज गेंदबाजों का सामना करना चाहते हैं और पाकिस्तान में ऐसा करने का अवसर न मिलना मेरे लिए खेद की बात है, इसलिए अब मैं कहता हूं कि अब इसे गले लगाओ, पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य का हिस्सा बनो और यह क्रिकेट समुदाय का एक बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा है। मुझे यकीन है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पाकिस्तान की यात्रा के लिए उत्सुक हैं। 

Content Writer

Raj chaurasiya