युवराज सिंह की रिटायरमैंट पर हेजल कीच ने लिखा प्यारा-सा नोट

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 08:00 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के इंटरनैशनल क्रिकेट से रिटायर होने के बाद जहां देश-दुनिया के सैलिब्रिटिज ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं तो वहीं, उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel keech) ने भी उनके लिए एक भावुक ट्विट किया। हेजल ने अपने सोशल अकाउंट पर युवराज सिंह की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उस प्रैस कांफ्रैंस के दौरान की है जहां युवराज ने क्रिकेट जगत से संन्यास लेने की घोषणा की। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही हेजल ने कैप्शन में लिखा है ... और एक युग का अंत हुआ। मुझे मेरे पति पर गर्व है। अब नए अध्याय की तरफ बढ़ते हैं। लव यू युवराज।

युवराज सिंह और हेजल कीच की प्रेम कहानी 

बहुत कम लोगों को पता है कि युवराज और हेजल की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। दरअसल युवराज हेजल को डेट करना चाहते थे लेकिन हेजल शुरू में उनसे दूर रहने की कोशिश करती थी। वह युवराज का फोन नहीं उठाती थी। एक दिन गुस्से में युवराज ने उनका मोबाइल नंबर डिलीट कर दिया। बाद में वह दोनों एक पार्टी में मिले। तब हेजल को लगा कि युवराज सचमुच उन्हें पसंद करते हैं। 2014 में उनकी दोस्ती और गाढ़ी हो गई। 2015 में सगाई की फिर शादी।

युवराज सिंह के संन्यास पर बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रियाएं

सिर्फ हेजल ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सितारों ने भी युवराज के इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास लेने पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की। बता दें कि हेजल ने सलमान खान स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ से अपनी पहचान बनाई थी। इस फिल्म में वह करीना कपूर और सलमान खान के साथ नजर आई थीं। उनकी पिछली फिल्म मैक्सिमम थी जो 2014 में रिलीज हुई थी। कबीर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म मे हेजल ने आइटम नंबर प्रस्तुत किया था।

Jasmeet