घबराओ न ! वो पिता बन चुका है : सरफराज की फील्डिंग एर्फ्ट पर कमेंटेटर रवि शास्त्री का कमेंट

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 05:39 PM (IST)

खेल डैस्क : पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बीते दिन एक वाक्या हुआ जिससे सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) चर्चा में आ गए। भारतीय टीम पहली पारी में 146 रन बनाकर आऊट हो गई थी। जवाब में खेलने उतरी न्यूजीलैंड ने भी शानदार शुरूआत की। बहरहाल, पारी की 79वें ओवर में एक मजेदार वाक्या देखने को मिला। गेंद रविचंद्रन अश्विन के हाथ में थी और बल्ला मिशेल सेंटनर के हाथ में था। अश्विन ने गेंद फेंकी जिसपर सेंटनर ने ड्राइव लगाने की कोशिश की। गेंद जमीन पर टप्पा खाने के बाद सरफराज के गुप्तांग पर जा लगी। यह वाक्या देखकर कमेंटेटर एक्टिव हो गए।

दिनेश कार्तिक : मुझे नहीं लगता कि सरफराज को यह पसंद आया होगा कि गेंद अब उन्हें कहां लगी।
रवि शास्त्री : वह अब पिता हैं।
देखें वीडियो

 

 

वीडियो देखने से पता चलता है कि कैसे उक्त वाक्ये के बाद मिशेल सेंटनर हैरान हो गए। वहीं, ऋषभ पंत भी सरफराज के साथ मस्ती करते दिखे। बता दें कि सरफराज के लिए फिलहाल यह टेस्ट सीरीज अच्छी जा रही है। बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान जब भारतीय टीम पहली पारी में 46 रन पर आलआऊट हो गई थी तो दूसरी पारी में सरफराज खान ने 150 रन बनाकर टीम का स्कोर 400 पार पहुंचाया था। सरफराज ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों का बाखूबी सामना किया था। लेकिन दुर्भाग्यवश टीम इंडिया उक्त मुकाबला जीत नहीं पाई थी। 


बहरहाल, ऐसे चल रहा है मुकाबला
न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ पहली पारी में 103 रन की बढ़त के बाद दूसरी पारी में टॉम लाथम के 86 रन की बदौलत 195 रन पर 5 विकेट गंवा दिए। इसकी के साथ ही दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कीवी टीम ने 301 रन की बढ़त बना ली है। वाशिंगटन सुंदर का जलवा छाया रहा जिन्होंने चार विकेट अपने नाम किए जिसमें टॉम लाथम, डेवोन कॉनवे (17), राचिन रविंद्र (9), डेरिल मिशेल (18) और टॉम लैथम (23) के विकेट शामिल थे जबकि एक विकेट जोकि विल यंग का था, अश्विन के नाम रहा। इससे पहले दूसरे दिन की शुरूआत में भारत ने 16/1 के स्कोर के आगे खेल शुरू किया लेकर पूरी टीम 156 रन पर ढेर हो गई थी।


दोनों टीमों की प्लेइंग-11 
भारत :
यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सरफराज खान, रवींद्र जड़ेजा, वाशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह
न्यूजीलैंड : टॉम लैथम (कप्तान), डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​रचिन रविंद्र, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, एजाज पटेल, विलियम ओरोर्के
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News