VIDEO : नेट्स में इस गेंदबाज से प्रभावित दिखे रोहित, बोले- ये तो डेंजर बॉलर है

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 03:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्तूबर को मेलबर्न में होने वाले मैच के लिए ताबड़तोड़ मेहनत कर रही है। भारतीय टीम इस मैच से तीन दिन पहले ही गुरूवार को अभ्यास के लिए मेलबर्न में पहुंच गई। इससे अगले ही दिन भारत के कई खिलाड़ी हेड कोच राहुल द्राविड़ के साथ नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आए। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी नेट्स में खूब मेहनत की। अभ्यास के दौरान उन्होंने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का सामना किया और वह शमी की गेंदबाजी से काफी प्रभावित दिखे।

शमी की गेंदबाजी से कप्तान रोहित इतने प्रभावित दिखे कि उन्होंने शमी को खतरनाक बॉलर करार दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी की गेंद का सामना करने के बाद रोहित ने कहा,"ये तो डेंजर बॉलर है।" इसके अलावा रोहित को शमी कह रहे हैं कि तुम लेट-स्विंग कर रहे हो, मुझे सब दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि शमी को  हाल ही में भारतीय टीम के स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया है, इससे पहले वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्हें जसप्रीत बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद टीम में जगह दी गई। शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में यह साबित कर दिया कि क्यों वह बुमराह के परफेक्ट रिप्लेसमेंट हैं। शमी ने इस मैच के आखिरी ओवर में 4 रन देकर 3 विकेट चटकाए और भारत के जीत के नायक बने, ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में 11 रन की जरूरत थी। शमी से उम्मीद रहेगी कि वे पाकिस्तान के खिलाफ भी विकेटें चटकाकर भारतीय टीम की जीत में मदद करें। 

टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल , मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा

टी-20 में टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल

23 अक्टूबर: भारत बनाम पाकिस्तान
27 अक्टूबर: भारत बनाम नीदरलैंड
30 अक्टूबर: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका
2 नवंबर: भारत बनाम बांग्लादेश
6 नवंबर: भारत बनाम जिम्बाब्वे

Content Editor

Ramandeep Singh