हैंड्सकोंब ने ग्लेन मैक्सवेल को कहा- "सनकी", बोले- वह हो रहे हैं दिन-ब-दिन परिपक्व

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 03:22 PM (IST)

जालन्धर : भारत के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए दूसरे टी-20 के दौरान अपनी टीम मेट ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी देखकर पीटर हैंड्सकोंब गदगद हो गए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि टीम मीटिंग्स में जो मैक्सवेल को जिम्मेदारियां दी गई उन्होंने उसे बेहतरीन तरीके से निभाया। वह सब वह तब ही कर पाएंगे क्योंकि वह क्रिकेट को लेकर काफी सनकी है। वह हमेशा खुद के प्रदर्शन को सुधारने में लगे रहते हैं। इन दिनों वह अच्छे शॉट खेल रहे हैं। वह दिन-ब-दिन और परिपक्व होते जा रहे हैं।

हैंड्सकोंब ने कहा- मैक्सवेल को बल्लेबाजी करता देखना हमेशा से मेरा पसंदीदा रहा है। मैक्सवेल के यह पारी मैं उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी मानता हूं। मैच के दौरान भी मैंने मैक्सवेल को खेलता देख बस उन्हें स्ट्राइक देने की सोची।  मैक्सवेल ने बाखूबी अपना काम निभाया। वैसे भी वह जब क्रीज पर होते हैं तो पूरी हिम्मत के साथ टीम का स्कोर आगे बढ़ाने का प्रयास करते हैं। बेंगलुरु टी-20 में बड़े लक्ष्य का पाने के पीछे का राज असल में मैक्सवेल की आत्मविश्वास से भरा होना था।

बता दें कि बेंगलुरु टी-20 में भारत ने पहले खेलते हुए विराट कोहली के 72 तो महेंद्र सिंह धोनी के 40 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 190 रन बोर्ड पर टांग दिए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने जब अपने पहले दो विकेट महज 22 रन पर गंवा दिए तभी मैक्सेवल ने पहले डार्सी शॉट और बाद में हैंड्सकोंब के साथ मिलकर अपनी टीम को जीत दिलवा दी। मैक्सेवल ने 55 गेंदों में 113 रनों की पारी के दौरान 7 चौके और 9 छक्के लगाए।

Jasmeet