"वह हर जगह हैं, यहां तक ​​कि पानी की बोतल पर भी।" कोहली ने एक बार फिर धोनी के प्रति जताया सम्मान

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 05:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: विराट कोहली और एमएस धोनी के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और कोहली बार-बार अपने पूर्व कप्तान के लिए  प्यार और सम्मान जताते रहते हैं। इस साल की शुरुआत में, कोहली ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया तो धोनी उन्हें मैसेज करने वाले एकमात्र व्यक्ति थे। उन्होंने तब खुलासा किया कि धोनी के संदेश ने उनका उत्थान किया। सोमवार को कोहली ने एक बार फिर धोनी के बारे में एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें वह बता रहे हैं कि धोनी कैसे हर जगह मौजूद हैं।

दरअसल कोहली ने पानी की बोतल की एक तस्वीर साझा की, जिसमें धोनी की तस्वीर का इस्तेमाल विज्ञापन के लिए किया गया है। कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "वह हर जगह हैं। यहां तक ​​कि पानी की बोतल पर भी।"

गौरतलब है कि कोहली ने इससे पहले आरसीबी पोडकास्ट पर बात करते हुए, खुलासा किया था कि धोनी ने खराब दौर के दौरान उन्हें क्या मैसेज किया और कैसे धोनाी के उस संदेश उनको उत्साह दिया। इसके अलावा कोहली कई बार धौनी की  बढ़ाई करते आए हैं।

कोहली ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी के बड़प्पन का खुलासा करते हुए कहा था,"एकमात्र व्यक्ति जो वास्तव में मेरे पास पहुंचा है, वह एमएस धोनी हैं और मेरे लिए यह जानना एक आशीर्वाद है कि मेरा इतना मजबूत बंधन और इतना मजबूत रिश्ता किसी के साथ हो सकता है जो मुझसे इतना वरिष्ठ है । हैं, यह एक दोस्ती है जो बहुत सारे आपसी सम्मान पर आधारित है।"


 

Content Editor

Ramandeep Singh