वह पछता रहा होगा... जसप्रीत बुमराह की इंस्टा़ पोस्ट पर श्रीकांत का चौकाने वाला बयान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2023 - 11:25 PM (IST)

चेन्नई : पूर्व भारतीय क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत का मानना है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से जसप्रीत बुमराह आहत हो सकते हैं क्योंकि इस तेज गेंदबाज को उम्मीद रही होगी कि एक दिन उन्हें टीम की कमान सौंपी जाएगी। हार्दिक ने गुजरात टाइटंस के साथ दो सत्र बिताने के बाद मुंबई की टीम में वापसी की है। उन्होंने 2015 में मुंबई की तरफ से ही अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी।

 

मुंबई इंडियंस के पिछले सप्ताह हार्दिक को लेने के बाद बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा था- मौन कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है। श्रीकांत ने उनकी इस पोस्ट को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि वह इस समय विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है फिर चाहे वह टेस्ट हो या सीमित ओवरों की क्रिकेट। विश्व कप में उसके प्रदर्शन को नहीं भुलाया जा सकता। यहां तक कि पिछले साल इंग्लैंड में उसने पांचवें टेस्ट मैच में कार्यवाहक कप्तान की भूमिका निभाई थी।

 

उन्होंने कहा कि हो सकता है कि वह पछता रहा हो। यह उसका अहं भाव भी हो सकता है या फिर वह इस बात से आहत हुआ हो कि वह मुंबई इंडियंस में बना रहा और उसने टीम के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया लेकिन टीम अब उसको वापस लेकर आ रही है जो टीम को छोड़कर चला गया था और इसका जश्न मना रही है।

Content Writer

Jasmeet