टेस्ट क्रिकेट में इशांत शर्मा की बड़ी उपलब्धि पर मोहम्मद कैफ बोले- वह कभी हार नहीं मानता

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 02:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के चौथे दिन इशांत शर्मा ने बड़ी उपलब्धि अपने नाम करते हुए टेस्ट में 300 विकेट पूरे किए और ऐसा करने वाले तीसरे भारतीय तेज गेंदबाज बने। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इशांत की तारीफ करते हुए उसे भारत का सबसे बेदाग और अनसंग चैंपियन करार दिया। इशांत ने डैनियल लॉरेंस को आउट कर ये रिकाॅर्ड अपने नाम किया था। 

Sports

इशांत के टेस्ट में 300 विकेट हासिल करने के बाद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, वह कभी हार नहीं मानता, वह कभी शिकायत नहीं करता, उसके पास तीव्रता की कमी नहीं है। इशांत शर्मा भारत के सबसे बेदाग, अनसंग चैंपियन हैं। कृपया खड़े होकर अपने 300 टेस्ट विकेटों की सराहना करें। राष्ट्र को इस सैनिक को स्वीकार करने और सलाम करने की आवश्यकता है। 

वहीं इस उपलब्धि पर वसीफ जाफर ने भी ट्वीट किया और उन्हें बधाई देते हुए भारतीय क्रिकेट के वर्कहॉर्स को 300 टेस्ट विकेट के लिए बधाई। 

इशांत के अलावा भारतीय तेज गेंदबाज कपिल देव और जहीर खान ने टेस्ट में 300 विकेट्स लिए थे। वहीं ओवर ऑल बात करें तो इशांत 300 टेस्ट विकेट्स लेने वाले छठे भारतीय हैं। देखें पूरी लिस्ट - 

टेस्ट में 300 विकेट्स लेने वाले भारतीय गेंदबाज 

619 अनिल कुंबले
434 कपिल देव
417 हरभजन सिंह
382 आर अश्विन 
311 जहीर खान
300 इशांत शर्मा  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News