वह हमेशा फॉर्म में थे, केएल राहुल के बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक पर गौतम गंभीर का बयान

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 01:05 PM (IST)

मुंबई : बांग्लादेश के खिलाफ केएल राहुल के मैच विजेता अर्धशतक के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर सलामी बल्लेबाज के समर्थन में सामने आए और कहा कि "वह हमेशा फॉर्म में थे। आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में केएल राहुल फॉर्म में दिखे और 30 गेंदों में 51 रनों की शानदार पारी खेली। भारत ने इस मैच में बांग्लादेश को 5 रन से हराया था। 

गंभीर ने एक शो में अटकलों को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि केएल राहुल फॉर्म में नहीं थे और उन्हें शीर्ष क्रम में अपने साथियों के समर्थन करने की आवश्यकता है। गंभीर ने कहा, जब उन्होंने ब्रिस्बेन में (अभ्यास मैच में) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक बनाया, तो हर कोई पागल हो रहा था। वह शायद इस विश्व कप को रोशन करने जा रहा है। एक खराब पारी आपको एक बुरा खिलाड़ी नहीं बनाती है, न ही एक महान खिलाड़ी बनाती है। आपको शायद अधिक संतुलित होने की आवश्यकता है। आपको उन्हें समय देना होगा और फिर उस एक शॉट ओवर पॉइंट ने शायद सब कुछ बदल दिया। वह वापस फॉर्म में है, और वह हमेशा फॉर्म में था। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, हां, कई बार आप योगदान देना चाहते हैं, आप जानते हैं कि यह एक विश्व कप है और पूरी दुनिया आपको देख रही है। अगर आपके पास सबसे अच्छी शुरुआत नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक खराब खिलाड़ी हैं। अगर भारत को विश्व कप जीतना है, केएल राहुल, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, इन तीनों को हार्दिक पांड्या के साथ प्रदर्शन करना होगा, जो एक एक्स-फैक्टर हैं। तो, हां वह फॉर्म में वापस आ गया है और उम्मीद है कि वह इस फॉर्म में जारी रह सकता है और जितना हो सके आक्रामक बनो, क्योंकि उसे कोई नहीं रोक सकता, जिस तरह से वह खेलना चाहता है, केवल वही उसे रोक सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News