BCCI के भ्रष्‍टाचार रोधी इकाई प्रमुख ने कहा, 3 स्‍टेडियम में IPL होने के कारण काम होगा आसान

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 09:36 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग को संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित कराना टूर्नामेंट के आयोजकों के लिए लॉजिस्टिक के लिहाज से काफी मुश्किल होगा लेकिन बीसीसीआई के भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) के प्रमुख अजीत सिंह का कहना है कि इस कदम से उनके लिए निगरानी रखना ‘थोड़ा आसान' हो जाएगा क्योंकि यह महज तीन स्टेडियम तक ही सीमित होगा। 

PunjabKesari
दरअसल, एक अख़बार से बातचीत के दौरान सिंह ने कहा, ‘यूएई में निगरानी के लिए एसीयू (भ्रष्टाचार रोधी इकाई) की गतिविधियां थोड़ी आसान हो जायेंगी क्योंकि यह तीन मैदानों में ही होगा जबकि भारत में यह आठ स्टेडियम में होता है। इसमें कोई परेशानी नहीं है। एक बार कार्यक्रम आ जाए तो हम कार्यबल पर फैसला करेंगे।' वर्ष 2014 में यूएई में आईपीएल का शुरूआती हिस्सा खेला गया था क्योंकि भारत में उस वक्त आम चुनाव थे। 

PunjabKesari
सिंह ने आगे कहा, मौजूदा समय में आठ एसीयू अधिकारी बीसीसीआई भुगतान के अंतर्गत हैं। इसलिए 60 मैचों पर काम करने के लिए और होटल पर भी निगाह रखने के लिए क्या इतनी संख्या काफी होगी? राजस्थान के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी ने माना कि यह निर्भर करेगा कि किस तरह का जैव सुरक्षित माहौल तैयार किया गया है। उन्होंने कहा, ‘तरीकों के बारे में कुछ भी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी क्योंकि हमें देखना होगा कि किस तरह का जैव सुरक्षित माहौल बनाया गया है। अगर हमें और लोगों की जरूरत होगी तो हम उन्हें रखेंगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News