श्रेयस अय्यर ने बताया- मेगा ऑक्शन के दौरान दौरान कैसा महसूस कर रहे थे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 12:37 PM (IST)

कोलकाता : भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा है कि वह कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर अच्छा महसूस कर रहे हैं। वह आईपीएल 2022 के आगामी सीजन में इस टीम से खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अय्यर हाल ही में टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से टी20I श्रृंखला में रिकॉर्ड जीत दिलाई और उन्हें तीन मैचों में 204 रन बनाने के बाद प्लेयर ऑफ द सीरीज़ के रूप में चुना गया।

अय्यर ने कहा कि हां, मैं नीलामी देख रहा था और केकेआर शुरू से ही मेरे साथ रहा। कुछ और बड़ी फ्रेंचाइजी भी साथ आ रही थीं और मुझे याद है कि हो़ड़ मची हुई थी। हम भारतीय टीम के सभी सदस्य एक साथ बैठकर टीवी पर नीलामी देख रहे थे। मेरा दिल धड़क रहा था और मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पा रहा था। मैं रिलैक्स रहने की कोशश कर रहा था पर आप जानते हैं। मैं अंदर ही अंदर से थोड़ा नर्वस भी महसूस कर रहा था। 

अय्यर ने आगे कहा कि आखिरकार केकेआर ने मुझे खरीद लिया। वह एहसास अद्भुत था। कोलकात नाईट राइडर्स के इतिहास को देखते हुए मुझे टीम में आने पर वास्तव में गर्व है। बेंगलुरु में हुई मेगा नीलामी के दौरान श्रेयस अय्यर को केकेआर ने 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा। बाद में उन्हें फ्रैंचाइज़ी का कप्तान बनाया गया।

अय्यर ने आगे कहा कि मैं फैंस को बताना चाहता हूं कि मैं असल में केकेआर की जर्सी में टीम की अगुवाई करने के लिए उत्सुक हूं। मैं इसे पहनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं वास्तव में इस बार केकेआर का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैदान पर आने के लिए उत्सुक हूं। मैंने हमेशा दूसरे छोर से ही केकेआर के फैंस को टीम के लिए जयकार करते हुए महसूस किया था।
 

Content Writer

Raj chaurasiya