फुटबॉलर कर्टनी डफस को देखकर लट्टू हुई हीदर वॉटसन, तोड़ी दी अपनी यह कस्म

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 08:20 PM (IST)

नई दिल्ली : ब्रिटेन की टेनिस प्लेयर हीदर वॉटसन का कहना है कि फुटबॉलर कर्टनी को अपने ब्वॉयफ्रैंड के रूप में अपनाने के लिए उन्हें अपनी कमिटमैंट तोडऩी पड़ी थी। 27 साल की हीदर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें कभी भी फुटबॉल पसंद नहीं रहा।

ऐसे में वह मानती थी कि जिंदगी में कभी भी किसी फुटबॉलर को डेट नहीं करेंगी। लेकिन जब से वह कर्टनी से मिली है उन्हें लगता है कि उनकी जिंदगी में नया अध्याय शुरू हो गया है। उनके साथ मुलाकात एक रैस्टोरैंट में हुई थी। जहां कोई टेबल खाली होने तक हमें बार रूम भेज दिया गया था। वहां मुझे कर्टनी मिला।

मुझे नहीं पता था कि वह फुटबॉलर है। हमने कुछ शॉट लगाए और उसके बाद भी मिले। तभी पता चला कि कर्टनी फुटबॉलर है। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मैं उनके प्यार में पड़ गई थी। मैं अपनी कस्में भूल चुकी थीं।


हम जब से मिले हैं हमारा करियर भी अच्छा होता जा रहा है। कर्टनी बीते दिनों अपने क्लब की ओर से लीग चैम्पियनशिप में लीडिंग स्कोरर (12 गोल) रहा था। वहीं, मैंने भी हॉबर्ट इंटरनैशनल के सैमीफाइनल में जगह बनाने में सफलता पाई थी। यह सब हमारे मिलने के बाद से हुआ। 


हीदर ने कहा कि मैं वास्तव में अच्छा टैनिस खेलने का प्रयास कर रही हूं। मैं कोर्ट पर और उसके बाहर खुश हूं। अभी तक मैं ऑस्ट्रेलिया ओपन में अपने समय का आनंद ले रही हूं। सामान्य रूप से मैं जीवन में अच्छा महसूस कर रही हूं। मेरे आसपास के लोग अच्छे हैं।

Jasmeet