IPL 2022 में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन टीम इंडिया में स्थिति मजबूत कर सकता है : गावस्कर

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 05:00 PM (IST)

मुंबई : भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 ऑलराउंडर सूर्यकुमार यादव के लिए टीम इंडिया में अपनी स्थिति मजबूत करने का एक शानदार अवसर है। आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले फ्रैंचाइजी द्वारा बनाए रखने के बाद सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। 

गावस्कर ने एक शो में कहा, सूर्यकुमार यादव के लिए यह पिछले कुछ सीजन शानदार रहे हैं और आईपीएल 2022 उनके लिए इस सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का एक शानदार मौका है। उन्होंने कहा, टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का फैसला काफी हद तक आईपीएल के प्रदर्शन पर होगा। इसलिए, यादव को ऑस्ट्रेलिया जाने वाली टीम में चुने जाने के मौके बढ़ाने का यह शानदार मौका मिला है। 

पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर को किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है और आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) में भारी योगदान देंगे। वार्नर पहले सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल 2021 में खराब प्रदर्शन के बाद फ्रैंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया। बाद में उन्हें आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया। 

गावस्कर ने कहा कि वार्नर के करियर के इस पड़ाव पर उसे अपने अलावा किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। पिछला साल सिर्फ उन खराब पैचों में से एक था, जिससे हर क्रिकेटर गुजरता है और वह इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्ले से बहुत बड़ा योगदान देगा। गौर हो कि आईपीएल 2022 शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच पहले मैच के साथ शुरू होगा। एमआई और डीसी अपने शुरुआती मुकाबले में रविवार को एक दूसरे के खिलाफ उतरेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News