वार्नर से ज्यादा सुर्खियां में रही हैं उनकी पत्नी, शादी से पहले रह चुके हैं 6 लव अफेयर

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 03:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट प्लेयर्स अपने खेल के लिए तो जानें ही जाते हैं, लेकिन उससे ज्यादा अपने स्टाईल ओर लाइफ स्टाईल के लिए भी मशहूर हुए हैं। वही मैदान के बाहर उनके स्टाइल और ब्रैंड्स के बारे में चर्चा होती रहती है, लोग उनके स्टाईल को फॉलो भी करते हैं। ऐसे में आस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेविड़ वार्नर की पत्नी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो शादी से पहले इनके 6 अफेयर रह चुके हैं। जी हां, आपने सही सुना। तो चलिए आज हम आपको वार्नर की पत्नी के बारे में कुछ खास बातों से रूबरू करवाने जा रहे है। 


दरअसल, वार्नर की पत्नी कैंडिस एक सुपरमाॅडल हैं और वही उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो शादी से पहले इनके 6 अफेयर रह चुके हैं। अफेयर के मामलें में कैंडिस काफी आगे रही है। इनके रिलेशन बड़े स्टार खिलाड़ियों के साथ रह चुके हैं। इनमें से जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन के रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को वॉर्नर की खूबसूरत पत्नी कैंडिस डेट कर चुकी हैं। 


आपको बता दें कि बॉल टेंपरिंग के मामले में उन्हें एक साल के लिए बैन भी कर दिया गया था, साथ ही वॉर्नर को आईपीएल और सनराइजर्स हैदराबाद की कैप्टनशिप से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था लेकिन एक साल बाद वॉर्नर ने अपनी टीम में शानदार वापसी की। उनके खेल के साथ डेविड की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही।

neel