जस्टिन लैंगर का कार्यकाल बढ़ाया जाएगा या नहीं, जानें क्या बोले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्रमुख

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 04:09 PM (IST)

मेलबर्न : क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले के अनुसार उनकी टीम की हालिया सफलता के बावजूद मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को यह जानने के लिए घरेलू सत्र के अंत तक इंतजार करना होगा कि उनका अनुबंध बढ़ाया जाएगा या नहीं। आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला गंवाने के अलावा कुछ समय तक बुरे दौर से गुजरने के बाद पहली बार टी20 विश्व कप जीता और अब वह एशेज श्रृंखला जीतने के करीब है। 

हॉकले ने हालांकि लैंगर के भविष्य को लेकर कोई आश्वासन नहीं दिया। उन्होंने रविवार को तीसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन पत्रकारों से कहा कि मेरा मानना है कि लैंगर और सारा सहयोगी स्टाफ बहुत अच्छा काम कर रहा है। हमने पहले दो टेस्ट मैचों में दौरान भी इसे देखा। 

हॉकले ने कहा कि हमने शुरू में कहा था कि हम वास्तव में दो टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं। पहला टी20 विश्व कप और टी20 टीम ने शानदार प्रदर्शन करके खिताब जीता। यही बात एशेज पर भी लागू होती है। मैं जेएल (लैंगर) को जानता हूं, मैं टीम को जानता हूं, वे पूरी तरह से इस श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमने गर्मियों का सत्र शुरू होने से पहले कहा था कि हम सत्र के आखिर में समीक्षा बैठक करेंगे और तभी फैसला करेंगे कि हमें आगे कैसे बढ़ना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News