होल्डर ने अंतिम ओवर में ठोके 16 रन, सिडनी सिक्सर्स ने 2 विकेट से जीता मैच

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 05:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में मशहूर टी20 लीग बिग बैश लीग खेली जा रही है। मेलबोर्न रेनेगेड्स के खिलाफ खेले गए बीबीएल के 18वां मैच में सिडनी सिक्सर्स ने जेसन होल्डर की धमाकेदार पारी की बदौलत अंतिम एक गेंद रहते 2 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। इस दौरान होल्डर ने अंतिम ओवर में 16 रन ठोके। 

मेलबर्न ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान आरोन फिंच (32 गेंदों पर 39 रन) और शॉन मार्श (48 गेंदों पर 67 रन) की बदौलत 6 विकेट गंवाकर 168 रन बनाए। इनके अलावा अन्य खिलाड़ी 20 रन के आंकड़े को भी नहीं पार कर पाए। वहीं इस दौरान सिडनी की तरफ से कार्लोस ब्रथवैड और क्रिसटीन ने 2-2 विकेट झटके जबकि बेन मनेंटी और जेनस होल्डर ने एक-एक विकेट झटका। 

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी सिडनी की टीम ने अच्छी शुरूआत की और पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े। लेकिन विकटें गिरने की वजह से टीम एक समय हार के करीब पहुंच गई थी और आखिरी ओवर में जीतने के लिए 16 रन की जरूरत थी। ऐसे में विल सदरलैंड गेंदबाजी पर उतरे और उनके सामने होल्डर खड़े थे। होल्डन ने पहली गेंद खाली, दूसरी पर 2 रन, तीसरी और चौथी गेंद पर चौका और पांचवीं गेंद पर छक्का लगाते हुए एक गेंद रहते 2 विकेट से जीत दिलाकर वापस लौट आए। 

Sanjeev