एशेज जीतने पर SRH ने डेविड वार्नर को दी बधाई, IPL मेगा ऑक्शन पर कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 06:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वार्नर को एशेज जीत पर बधाई दी और कामना की कि यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मेगा नीलामी में अच्छा प्रदर्शन करे। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि वार्नर को आईपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी से पहले हैदराबाद द्वारा रिलीज किया गया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज को आईपीएल 2021 में टीम से बाहर कर दिया गया था और यहां तक ​​कि कप्तानी भी छीन ली गई थी। 

हैदराबाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया कि एशेज जीतने पर बधाई डेवी - ऐसा लगता है कि आप वापस आ गए हैं और पार्टी के बाद का आनंद ले रहे हैं! दूसरी और हमें उम्मीद है कि आपकी नीलामी अच्छी होगी। फ्रैंचाइज़ी का यह ट्वीट तब आया जब वार्नर ने सनराइजर्स के मुख्य कोच टॉम मूडी का मजाक उड़ाया, जब एक प्रशंसक ने सुझाव दिया कि फ्रैंचाइजी की अच्छी नीलामी है और आईपीएल 2022 के लिए अच्छे खिलाड़ियों को चुनता है। 

वार्नर ने एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया कि बहा इसमें शक है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड ने मंगलवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट में 7 रन देकर 6 विकेट लेकर इंग्लैंड को हराने में अहम भूमिका निभाई। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने एशेज पर फिर से कब्जा कर लिया क्योंकि मेजबान टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News