Video: कोहली की पारी देख घबराया आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, टेस्ट में रोकने का बना रहा है प्लान

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 12:21 PM (IST)

सिडनीः ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने रविवार को कहा कि विराट कोहली के नाबाद अर्धशतक ने उनकी टीम को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में दबाव में ला दिया और उनकी टीम को आगामी टेस्ट श्रृंखला में भारतीय रन मशीन को रोकने के लिए बेहतर प्रदर्शन करना होगा।    
      

कोहली ने 41 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए, जिससे भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कराई। कैरी ने बाद में संवाददाताओं से कहा, "उसने वास्तव में बेहतरीन बल्लेबाजी की। आखिर में उसने हमें थोड़ा दबाव में ला दिया, लेकिन उन्होंने पावर प्ले में अच्छी बल्लेबाजी की और वापसी करना मुश्किल था।"  
        

उन्होंने कहा, "हमने पहले भी उन्हें ऐसा प्रदर्शन करते हुए देखा है। उम्मीद है कि टेस्ट मैचों में कहानी अलग होगी। हमारे पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज और नाथन लियोन है।" ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट मैच जीता, जबकि मेलबर्न में दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। रविवार को यहां भारत के सामने 165 रन का लक्ष्य था।
          

कैरी ने कहा, "यह प्रतिस्पर्धी लक्ष्य था। जैसे विराट ने कहा वैसे ही हम भी 180 का स्कोर चाहते थे। उन्हें लक्ष्य का पीछा करना भाता है। उन्होंने बहुत अच्छी तरह से लक्ष्य हासिल किया। उन्हें बहुत अच्छी शुरुआत मिली और फिर वापसी करना मुश्किल हो गया।" उन्होंने कहा, "हमारे लिए वास्तव में कुछ सकारात्मक पहलू रहे। हमें हारना पसंद नहीं है। हमारे पास मौके थे। हम करीब तक पहुंचे, लेकिन आज बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम जीती।"      

Rahul