मैच ड्रा होने पर बोले गांगुली- उम्मीद है हम पुजारा, पंत और अश्विन की अहमियत समझेंगे

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 07:05 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट बचाने में चेतेश्वर पुजारा , ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन के प्रयासों की सराहना करते हुए टीम इंडिया से श्रृंखला जीतने का अनुरोध किया। पुजारा, अश्विन और पंत ने आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक गेंदबाजी आक्रमण का डटकर सामना करते हुए मैच को ड्रॉ कराया।

गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उम्मीद है कि अब सभी पुजारा, पंत और अश्विन की क्रिकेट टीमों में अहमियत समझेंगे। टेस्ट क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी आक्रमण के सामने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मतलब हमेशा बड़े शॉट खेलना नहीं होता। लगभग 400 टेस्ट विकेट ऐसे ही नहीं आते।' उन्होंने कहा, ‘टीम इंडिया ने अच्छा जुझारूपन दिखाया। अब श्रृंखला जीतने का समय है।' 

जीत के लिए 407 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंत (97) और पुजारा (77) ने जीत की उम्मीद जगा दी थी। इन दोनों के आउट होने के बाद अश्विन (128 गेंद में नाबाद 39) और हनुमा विहारी (161 गेंद में नाबाद 23) ने आखिरी सत्र संभलकर खेला और मैच ड्रॉ कराया। चौथा टेस्ट शुक्रवार से ब्रिसबेन में शुरू होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News