छरहरी काया पाने के लिए सुपरमॉडल केट ऑप्टन बहा रही पसीना, साथ ही दे रही फिटनेस टिप्स

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 03:48 PM (IST)

जालन्धर : बेसबॉल प्लेयर जस्टिन वेरलेंडर की पत्नी केट ऑप्टन इन दिनों बेबी बर्थ के बाद बढ़े वजन से परेशान होती महिलाओं को फिटनेस टिप्स देने में बिजी है। केट ने अभी बीते महीने ही बेटी को जन्म दिया था। ऐसे में प्रेग्रेंसी दौरान बढ़ते वजन को कम करने के लिए इन दिनों वह जिम में जमकर पसीना बहा रही है। केट ने इस दौरान अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो और वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जब बेटी सो जाती है तो कसरत के लिए आधा घंटा आसानी से निकाल सकती हूं। 

केट ने इसके अलावा अपने ट्रेनर की मदद से ‘स्ट्रांग फोर मी फिट’ नाम से अलग पेज भी बनाया है। इसमें मां बनने के बाद पहले जैसी खूबसूरती पाने की कोशिश में जुटी महिलाओं को ध्यान में रखा गया है। इसमें खास व्यायाम, खान-पान और दिनचर्या में बदलाव जैसे टिप्स शामिल हैं। केट ने 11 दिसंबर को पहला वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा, कसरत शुरू किए हुए एक सप्ताह बीत चुका है। सबसे पहले ज्यादा जोर शरीर से पसीना निकालने पर होना चाहिए। यह चर्बी घटाने में कारगर है।

केट ने पिछले साल नवंबर में बेसबॉलर जस्टिन वेरलेंडर से शादी के बाद करीब डेढ़ माह पहले बेटी को जन्म दिया। केट ने करीब छह माह पहले प्रेगनेंट इन मियामी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की सूचना दी थी। यह फोटो बेहद वायरल हुआ और कुछ ही घंटों में इसे करीब साढ़े चार लाख लाइक्स मिल गए थे। यह साल के सबसे लोकप्रिय फोटो की फेहरिश्त में शामिल है। केट और जस्टिन ने पिछले साल 4 नवंबर को इटली के ऐतिहासिक शहर टस्कने में शादी की थी।

केट ऑप्टन है छरहरी काया की मालकिन, देखें कुछेक फोटोज

 























26 साल की केट वरलपूल कार्पोरेशन के को-फाऊंडर फ्रैंडरिक ऑप्टन की पोती हैं। 2011 में स्पोटर््स इलेस्ट्रेटेड स्विमशूट इश्यू की कवर गर्ल बनकर वह रातों-रात चर्चा में आ गई थीं। 






 









Jasmeet