हरभजन ने बताया कोरोना वायरस से बचने का आसान तरीका, प्रीति जिंटा-धोनी के साथ शेयर की फोटो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 02:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चीन से फैले खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) ने विश्व भर को हिला कर रख दिया है। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक फोटो शेयर कर लोगों को इससे बचने का आसान तरीका बताया हैं। इस फोटो में प्रीति जिंटा और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाथ मिलाते जबकि हजभजन उन्हें नमस्ते करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा भी लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर चुके हैं। 

कोरोना वायरस से बचने के आसान तरीके 

हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी डालकर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ ना मिलाने की सलाह देते हुए इस फोटो को शेयर किया है। हरभजन द्वारा शेयर की गई ये फोटो इंडियन प्रीमियर लीग की है। इसी के साथ ही हरभजन ने लिखा, एक साधारण सा कदम आपको कोरोना वायरस से बचने में मदद कर सकता है। 

हरभजन सिंह क्रिकेट करियर 

गौर हो कि हरभजन सिंह चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) टीम के महत्वपूर्व सदस्य हैं। इस 39 वर्षीय स्पिनर ने 2016 में भारत के लिए अंतिम बार खेला था। वह 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट्स अपने नाम कर चुके हैं। आईपीएल का पहला मैच 29 मार्च को सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना था और हरभजन एक बार फिर मैदान में दिखाई देते। लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। 

Sanjeev