पति बैग उठाने में बिजी है... कमैंट पर भड़की एंकर मयंति लैंगर, दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 06:15 PM (IST)

नई दिल्ली : क्रिकेट जगत में जहां किसी खिलाड़ी को उसके प्रदर्शन से ज्यादा उसके ग्लैमर के लिए सुर्खियां मिलती है तो कुछेक क्रिकेटर ऐसे भी होते हैं जोकि बिना कारण क्रिकेट फैंस की ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। एक ऐसा ही क्रिकेटर है स्टुअर्ट बिन्नी। बिन्नी की पत्नी मयंति लैंगर क्रिकेट जगत की मशहूर और खूबसूरत एंकर्स में से एक है। किसी मैच में स्टुअर्ट के खराब प्रदर्शन करने पर सोशल मीडिया पर उनकी मयंति के साथ जोड़कर खूब ट्रोलिंग की जाती है। लेकिन अब यह एंकर सोशल बुलिंग का जोरदार तरीके से विरोध करने पर आतुर हो गई हैं।

दरअसल, मयंति ने बीते दिनों अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस दौरान एक शख्स ने इस पर स्टुअर्ट बिन्नी आजकल कहां है, कमैंट कर दिया। इससे पहले मयंति इसका जवाब देती एक और क्रिकेट फैन ने लिख दिया- वह (स्टुअर्ट) इस वक्त उनके (मयंति) के बैग कैरी करने में बिजी हैं।

फैंस के इस कमैंट पर मयंति भड़क गई। उन्होंने रिप्लाई किया। मैं आपना बैग खुद उठाती हूं, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। वह अपनी लााइफ जीने में व्यस्त है। वह क्रिकेट खेलता है। वह आम तौर पर बहुत बढिय़ा रहता है और वह ऐसे लोगों को कमैंट पास नहीं करता जो उन्हें जानते न हो।

बता दें कि स्टुअर्ट बिन्नी को अक्सर आईपीएल में अपने प्रदर्शन के कारण  ट्रोल होना पड़ा है। वह कई साल तक राजस्थान की ओर से खेला। वहीं, मयंति लंबे समय से क्रिकेट एंकरिंग कर रही है।

वह अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर करीब 8 लाख फॉलोअर हैं।

वह अंडर-19 और सीनियर क्रिकेट विश्व कप भी होस्ट कर चुकी है। क्रिकेट जगत में उन्हें सबसे खूबसूरत महिला एंकर्स में से एक माना जाता है।

वहीं, स्टुअर्ट इस वक्त रणजी टूर्नामैंट खेलने में बिजी है। वह नागालैंड की ओर से 7 पारियों में 289 रन बनाने के साथ नौ विकेट भी चटका चुके हैं। 

Jasmeet