Video: हुसैन ने पकड़ा शिवम दुबे का हैरतअंगेज कैच, जिसने देखा कहा- वाह क्‍या बात है

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 11:11 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मुशफिकुर रहीम और सौम्या सरकार  की शानदार पारियों की बदौलत बांग्लादेश ने पहले टी20 मुकाबले में भारत को 7 विकेट से हराकर 3 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऐसे में मैच में बांग्लादेश के खिलाड़ी अफिफ हुसैन ने गेंदबाजी कराते वक्त टीम इंडिया के बल्लेबाज शिवम दुबे का लाजवाब कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, दिल्ली की पिच हमेशा से धीमी मानी जाती है और यहां गेंद रुक कर भी आती है। शिवम दुबे के विकेट में भी ऐसा ही हुआ। गेंद रुक कर पाई और उन्होंने पहले ही बल्ले का मुंह बंद कर दिया। गेंद उनके बल्ले के ऊपरी किनारे पर लगकर गेंदबाज की तरफ गई। एक समय लगा कि गेंद गेंदबाज के पीछे जाकर गिरेगी लेकिन अफिफ में हवा में उछलते हुए गेंद को एक हाथ से लपक लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले बांग्लादेश ने टी20 में भारत को कभी नहीं हरा पाया था। इससे पहले दोनों देशों के बीच खेले गए आठ मुकाबलों में सभी में उसके हिस्से में हार आई थी। दोनों टीमों के बीच यह नौवां मुकाबला था, जिसमें बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News