अगर उन्हें मेरी मदद की जरूरत है तो मैं हमेशा वहां हूं, रोहित की वापसी पर पांड्या का बयान

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 02:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ ईडन गार्डन में दूसरे वनडे में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। दोनों टीमों में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला। टॉस के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि रोहित शर्मा की वापसी से उन्हें बहुत आरामदायक है। उन्होंने कहा, अगर उन्हें मेरी मदद या सलाह की जरूरत है, तो मैं हमेशा वहां हूं। 

मैच से पूर्व हार्दिक पांड्या ने कहा, 'रो (रोहित शर्मा) वापस आ गया है इसलिए यह बहुत अधिक आरामदायक है। मैं खुद पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकता हूं और अपने सभी ज्ञान को साझा करने का प्रयास कर सकता हूं। अगर उन्हें मेरी मदद या सलाह की जरूरत है, तो मैं हमेशा वहां हूं। शरीर बहुत अच्छा है, हम एक योजना का पालन कर रहे हैं और काम का बोझ सिर्फ 6-7 महीने दूर विश्व कप के साथ ठीक से प्रबंधित किया जा रहा है। 

अक्षर पटेल पर बात करते हुए पांड्या ने कहा, इससे बहुत फर्क पड़ा है, मैंने उनसे केवल यही अनुरोध किया था कि वह अपनी बल्लेबाजी से अधिक योगदान दें। उन्होंने काफी अच्छा काम किया है, यह जानने में मेरी मदद करता है कि अक्षर मेरे पीछे है, टीम को एक निश्चित संतुलन बनाने में मदद करता है। उन्होंने हाल के दिनों में अपने खेल में बड़े पैमाने पर सुधार किया है, जिससे टीम को और अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है। 

गौर हो कि तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारत के नाम रहा था क्योंकि रोहित शर्मा और शुभमन गिल के अर्धशतकों के अलावा विराट कोहली ने एक बार फिर शतकीय पारी खेली जिससे भारत 373 रन का विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रहा। इसके बाद भारतीय गेंदबाजी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को 306/8 का स्कोर ही बनाने दिया और मैच को 67 रन से अपने नाम कर लिया। 

Content Writer

Sanjeev