धोनी को IPL में खेलते देखने के लिए उत्सुक हूं: किदांबी श्रीकांत

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 07:16 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत का कहना है कि वह टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल में खेलते देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। आईपीएल का 13वां सत्र संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से होगा और ऐसे में पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल के बाद से मैदान से बाहर चल रहे धोनी लंबे अरसे बाद मैदान में वापसी करेंगे।

धोनी के प्रशंसक काफी दिनों से मैदान में उन्हें खेलते देखने का इंतजार कर रहे हैं और इसी कड़ी में श्रीकांत भी अपनी उत्सुकता रोक नहीं सके। उन्होंने कहा कि वह धोनी को एक बार फिर खेलते देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। श्रीकांत ने ट्वीट कर कहा, ‘‘आईपीएल होने की खबर सुनना सुखद है। मैं धोनी को एक बार फिर मैदान में उतर खेलते देखने के लिए काफी उत्सुक हूं।'

उल्लेखनीय है कि आईपीएल का आयोजन इस साल 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोडर् (बीसीसीआई) ने इसे स्थगित कर दिया था। इस बीच आईपीएल संचालन परिषद के चैयरमैन बृजेश पटेल ने बताया कि आईपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News